भारतीय गौरव पुरस्कार में मुख्य अतिथि सिद्धार्थ कुमार द्वारा किशोर कुमार का सम्मान

जयपुर,,सेव ह्यूमैनिटी ट्रस्ट जयपुर द्वारा 14 नवंबर 2021 को होटल गोल्डन टयूलिप गुड़गांव हरियाणा में भारतीय गौरव पुरस्कार 2021 का आयोजन किया गया, जिसमें एस्ट्रोलॉजर श्रीमान सिद्धार्थ कुमार द्वारा बॉडी बिल्डिंग व पावरलिफ्टिंग के खिलाड़ी कोच किशोर कुमार को सम्मानित किया गया। कोच किशोर कुमार पानीपत हरियाणा से है और वहां पर लगभग 6 फिटनेस सेंटर का संचालन कर रहे हैं। किशोर कुमार अपने शिष्यों को अंतरराष्ट्रीय पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता में नेपाल ले जाएंगे। किशोर कुमार द्वारा खिलाड़ियों को तैयार करके उन्हें राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खिलाया जाता है।
एस्ट्रोलॉजर सिद्धार्थ कुमार को जब ज्ञात हुआ कि भारतीय गौरव पुरस्कार में कोच किशोर कुमार को भी आमंत्रित किया गया है तो वह बड़े खुश हुए और स्वयं अपने हाथों से उनका मान सम्मान बढ़ाया एस्ट्रोलॉजर सिद्धार्थ ने बताया कि इस तरह से खेलते रहने से बच्चों में उत्साह बना रहता है और वह भविष्य में देश के लिए बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर पाते हैं श्रीमान सिद्धार्थ कुमार ने सेव ह्यूमैनिटी ट्रस्ट की संस्थापिका श्रीमती मधु नवरत्न गुप्ता को सहृदय धन्यवाद देते हुए शुभकामना संदेश दिया।

About Mohammad naim

एडिटर इन चीफ :- मोहम्मद नईम वन इंडिया न्यूज प्लस राजस्थान मोबाईल न. 7665865807-9024016743

Check Also

समाजसेवी व पूर्व कांग्रेस पार्षद स्वर्गीय.श्री सुवालाल जी खुडानिया के पांचवी पुण्यतिथि वार्ड 12 मे स्थित जीण माता मन्दिर परिसर मे मनाई गई 

शाहपुरा,, दिनांक 24/6/ 2022 को समाजसेवी व पूर्व कांग्रेस पार्षद स्वर्गीय.श्री सुवालाल जी खुडानिया के …

Live Updates COVID-19 CASES