सच ही लिखा है किसी ने “ भगवान हर जगह नहीं होते इसलिए उन्होंने माँ को बनाया” इन शब्दों को साक्षात चरितार्थ किया है निर्भया स्क्वॉड टीम ने .

“मां तुझे सलाम”

जयपुर, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एवं निर्भया स्क्वॉड टीम की नोडल अधिकारी सुनीता मीना का मदर्स-डे पर देश की सभी माताओं को सलाम । अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुनीता मीना ने बताया कि गत वर्ष की तरह वो और उनकी टीम आज भी सभी सुरक्षा के वादों के साथ सड़कों पर हैं।उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए मास्क, सेनिटाईज़र के उपयोग को अनिवार्य बताया तथा सभी माताओं से वैक्सीन लगवाने की अपील की ताकि महामारी से सुरक्षा हो सके।भविष्य में भी वह व उनकी टीम महिला सशक्तिकरण के लिए हर सम्भव प्रयास करेगी। उनके द्वारा महामारी के इस समय में निर्भया टीम के द्वारा किए गए कार्यों का उल्लेख भी किया गया ।
निर्भया स्क्वायड की नोडल अधिकारी सुनीता मीना ने बताया कि कोरोना काल में ये सभी माएँ अपने घरों को छोड़ आज फिर हमारी जनता की सुरक्षा के लिए तैनात हैं सड़कों पर। इन माताओं के कार्यों की लिस्ट लम्बी है चाहे महामारी से बचाव हो या महिलाओं के अधिकारों के संबंध में बने हुए कानूनों की जानकारी देना हो या महिलाओं को सेनेटरी नेपकीन, सेनेटाइजर एवं मास्क वितरण हो निर्भया टीम की हर पहल प्रशंसनीय है मातृ शक्ति को प्रणाम करते हुए निर्भया स्क्वायड ने सभी को मदर्स-डे की शुभकामनाएँ दी है साथ ही हर मां को अपनी शक्ति को याद दिलाते हुए कहा है हम हर जंग जीत जाएंगे अगर आप हमारे साथ है अपने परिवार का ध्यान रखिएगा साथ ही अपनी शक्ति को भी पहचानिएगा अगर कोई भी आपको परेशान करें तो तुरंत कॉल करें 100, 112, 1090, 876 486 8200, 7300 36 36 36 हमारी हेल्प लाइन पर….
जयपुर पुलिस हमेशा आपके साथ है

About Mohammad naim

Check Also

झोटवाड़ा पुलिस ने वाहन चोरी के अलग-अलग मामले में पांच वाहन चोरों को किया गिरफ्तार

              जयपुर,, राजधानी जयपुर में वाहन चोरी की वारदातें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES