कमल हासन ने तमिलनाडु सीएम से पूछा- दूसरे मुख्यमंत्री लॉकडाउन पर खुद फैसला ले रहे, आपको किसका इंतजार है?

देश में चल रहे लॉकडाउन की अवधि 5 राज्यों ने बढ़ा दी है। कई अन्य राज्य भी इसके पक्ष में विचार कर रहे हैं। ऐसे में तमिलनाडु सीएम पर निशाना साधते हुए कमल हासन ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने तमिलनाडु में लॉकडाउन बढ़ाने की मांग की है। इसी बीच केरल पुलिस ने एक खत के जरिए कमल हासन को धन्यवाद दिया है।

सीएम से की फैसला लेने की अपील : कमल हासन ने अपने ट्वीट में लिखा -जब दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री अपने राज्य में लॉकडाउन का फैसला ले रहे हैं। तो मेरे माननीय मुख्यमंत्री आप किस बात का इंतजार कर रहे हैं। आप आवाज क्यों नहीं उठा रहे। मेरी आवाज जनता की तरफ से उठी है। जब आप अभी तक अपनी कुर्सी पर हैं तो जागिए सर।

स्टेट पुलिस चीफ केरल आईपीएस लोकनाथ बहेरे ने इस खत को जारी किया है।

केरल पुलिस की तारीफ में लिखा था : इसके पहले एक पुलिस कर्मी का वीडियो शेयर करते हुए कमल ने लिखा था-“बहुत बढ़िया …. केरल पुलिस मुझे खुशी है कि वर्दीधारीएक पुलिसकर्मीमें गायन प्रतिभा भी है। मैं एक संवेदनशील और विचारशील विचार के साथ आने के लिए पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों को बधाई देता हूं।” सलाम।”

About admin

Check Also

आदर्श को-आपरेटिव सोसायटी मामले में पक्षकारों के पैसे वापस न देने पर हाईकोर्ट ने भारत सरकार व सोसायटी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा

जयपुर आदर्श को- ऑपरेटिव सोसाइटी में आमजन की जमा पूंजी को कई समय से वापस …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Live Updates COVID-19 CASES