शंकर विहार विकास समिति द्वारा होली का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया विकास समिति के सभी सदस्यों द्वारा होली माता की पूजा अर्चना भी की गई

गोविंद पराशर (संवाददाता)

जयपुर,,, जयपुर शहर में रही की होली की धूमधाम वही दूसरी और जयपुर के नाड़ी के फाटक में पवनपुरी स्थित शंकर विहार कॉलोनी में शंकर विहार विकास समिति द्वारा होली का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया । विकास समिति के सभी सदस्यों द्वारा होली माता की पूजा अर्चना की गई और होली माता के जयकारों के साथ होली का दहन किया गया । और एक दूसरे को रंग लगाकर होली के पर्व की शुभकामनाएं दी गई शंकर विहार विकास समिति के अध्यक्ष श्री राम नारायण प्रजापति ने बताया कि होली का पर्व आपसी भाईचारा प्रेम सौहार्द और रंगों का पर्व है एक दूसरे को रंग लगा कर मिठाईयां खिलाकर होली के पर्व की शुभकामनाएं और बधाई दी गयी और घर घर जा कर मिठाई बांटी गई इस कार्यक्रम में युवाओं में भी काफी उत्साह और जोश रहा । युवाओं की टोली ने श्याम बाबा के जयकारों से इस कार्यक्रम में चार चांद लगा दिये ।
यह कार्यक्रम सभी के सहयोग से हो रहा है आगे भी सभी कॉलोनीवासियों का सहयोग रहा तो और भी कार्यक्रम होते रहेंगे । इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी कॉलोनीवासियों का सहयोग रहा ।

About Mohammad naim

एडिटर इन चीफ :- मोहम्मद नईम वन इंडिया न्यूज प्लस राजस्थान मोबाईल न. 7665865807-9024016743

Check Also

श्री रघुनाथजी गोपाल जी मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना के साथ हुई मूर्तिैयों की स्थापना

            मनोहरपुर,,,कस्बे के छीपा मोहल्ला स्थित श्री रघुनाथ जी गोपाल …

Live Updates COVID-19 CASES