विमेन एक्सीलेंस अवार्ड 2021 मैं सम्मानित हुई आंगनबाड़ी कार्यकर्ता इशरत,,,

जयपुर एमआई रोड स्थित होटल मौर्या विस्टा, मैं एक्सीलेंस अवार्ड 2021 के कार्यक्रम का आयोजन हुआ।
इस कार्यक्रम में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता इशरत को सम्मानित किया गया। इशरत राज्य की पहली आंगनवाड़ी कार्यकर्ता महिला है जिसे करोना संक्रमण के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने पर दिल्ली के विज्ञान भवन में राष्ट्रीय महिला आयोग के 29 में स्थापना दिवस केअवसर पर,, महिला कोविड योद्धा वास्तविक हीरो के सम्मान स्वरूप प्रशस्ति पत्र ,, national Commission for women और शील्ड सम्मानित किया गया।
उन्हें सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए राज्य स्तरीय इंदिरा महिला शक्ति पुरस्कार से सम्मानित किया गया है,,, वे यशोदा अन्य के पुरस्कार से सम्मानित है, उन्होंने कच्ची बस्तीयों के गरीब मजदूर बच्चों को कई साल फ्री शिक्षा दी ‌2014 से कच्ची बस्ती के बच्चों को शिक्षा से जोड़ रही है हर साल 60 से 70 बच्चों को जन बोध गवर्नमेंट स्कूल मदरसा से जोड़ती है,, कच्ची बस्ती की महिलाओं को सरकारी योजनाओं से जोड़ने के प्रयास,,, अब तक 460 महिलाओं को मातृ वंदना योजना से लाभान्वित किया उन्होंने कहा कि एक्सीलेंस अवार्ड के आयोजक और आवामी इंडिया के डॉक्टर इस्माइल द्वारा कार्यक्रम का जबरदस्त आयोजन किया गया।
जिसमें मुख्य अतिथि। डीसीपी यातायात श्वेता धनकर, और डीसीपी वेस्ट रिचा तोमर ने शिरकत की।
इस कार्यक्रम में महिलाएं सशक्त नारी के रूप में नजर आ रही थी। इस कार्यक्रम में सभी महिलाओं ने अपने आप को गौरवान्वित महसूस किया। कार्यक्रम में ऐसी महिलाओं को ही सम्मानित किया गया जो वाकई इस सम्मान की हकदार थी इस कार्यक्रम में और विशिष्ट अतिथि। डॉक्टर आजम बैग डॉक्टर फरीदाबाद समाजसेवी राजकवर राठौड़ समाजसेवी राज शर्मा डॉक्टर ऋषभ जैसी हस्तियां इस कार्यक्रम में शिरकत की।

About Mohammad naim

एडिटर इन चीफ :- मोहम्मद नईम वन इंडिया न्यूज प्लस राजस्थान मोबाईल न. 7665865807-9024016743

Check Also

जयपुर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी पेट्रोल डीजल व रशोई गैस सिलेंडर की कीमतों में रिकार्ड बढ़ोतरी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया

सरिता सोनी जयपुर,,राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आदर्श नगर के विधायक रफीक खान …

Live Updates COVID-19 CASES