मानवता शर्मसार : चार वर्षीय बालिका की बलात्कार के बाद हत्या, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार, गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे ग्रामीण

जयपुर। दूदू उपखंड के एक गांव में मानवता तब शर्मसार हो गई जब दरिंदे ने चार वर्षीय बालिका की बलात्कार के बाद हत्या कर शव को अर्धनग्न स्थिति में नाडी में फेंक दिया। बालिका के साथ हुए इस जघन्य घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया तथा आरोपियों की गिरफ्तारी तक बालिका का शव नहीं लेने की मांग को लेकर ग्रामीण अस्पताल परिसर में धरने पर बैठ गए। खबर लिखे जाने तक ग्रामीण धरनास्थल पर ही बैठे थे। पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक से पूछताछ कर रही है पुलिस के अनुसार उपखंड के एक गांव में बुधवार रात 9 बजे 4 वर्षीय बालिका घर के बाहर खेल रही थी, करीब 10 बजे तक भी घर नहीं पहुंची तो परिजन आसपास ढूंढने लगे। रात 12 बजे तक आसपास का इलाका छान मारा, लेकिन सुराग नहीं लगा।
गुरुवार सुबह 8 बजे तक भी बालिका के नहीं मिलने पर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। घर से सात किलोमीटर दूर सुबह 11 बजे एक बालिका के अर्धनग्न शव को नाडी में तैरते देख चरवाहे ने पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने शव की शिनाख्त गुमशुदा बालिका के रूप में की। पुलिस व परिजनों ने बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई। शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।
विधायक, कांग्रेसी नेता सहित कई लोग चिकित्सालय पहुंचे तथा धरने पर बैठ गए। देर शाम जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा धरनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की, लेकिन ग्रामीण आरोपी की गिरफ्तारी तक शव नहीं लेने की मांग पर अड़े रहे। मामले में सर्व समाज के लोगों ने शुक्रवार को कस्बे के व्यापारिक प्रतिष्ठान बन्द रखने का निर्णय किया है।

About Mohammad naim

एडिटर इन चीफ :- मोहम्मद नईम वन इंडिया न्यूज प्लस राजस्थान मोबाईल न. 7665865807-9024016743

Check Also

आमेर थाना पुलिस ने 13 साल की बच्ची से रेप के मामले में आरोपी फरदीन उर्फ गुड्‌डु को गिरफ्तार किया

जयपुर,, आमेर थाना पुलिस ने 13 साल की बच्ची से रेप के आरोपी को गुरुवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Live Updates COVID-19 CASES