मौज शौक और कर्जा चुकाने के लिए उखाड़ रहे थे एटीएम दो युवकों पुलिस ने दबोचा

 

जयपुर,,मौज शौक और कर्जा चुकाने के लिए उखाड़ रहे थे एटीएम दो युवकों ने पहले यूट्यूब से एटीएम उखाड़ना सीखा। इसके बाद खोह नागोरियान थाना इलाके में एटीएम उखाड़ने पहुंच गए। वह अपने मकसद में सफल हो पाते उससे पहले ही गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से लोहे का सरिया और प्लास जब्त किया हैं।
डीसीपी (पूर्व) प्रहलाद कृष्णियां ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बाबू मंडल (33) पुत्र निरंजन मुर्शिदाबाद पश्चिम बंगाल हाल खटीको की मंडी रामगंज और और राधेश्याम (35) पुत्र नन्दराम गंगापुरसिटी सवाईमाधोपुर हाल खटिकों की मंडी रामगंज इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस ने उनके पास से लोहे का सरिया,प्लास, सूखी मीर्च और छोटी बैटरी बरामद हुई है इस तरह पकड़ा-
थानाप्रभारी भवानी सिंह ने बताया कि एएसआई झंडूराम के नेतृत्व में गश्तीदल गोनेर रोड से गुजर रहा था। उनको गोनेर रोड पर एटीएम के भीतर दो व्यक्तिों की गतिविधियां संदिग्ध नजर आई। इस पर गश्तीदल ने एटीएम से दोनों व्यक्ति को बाहर लाकर पूछताछ की। उनके पास से एटीएम तोड़ने के सरिए, पेंचकस सहित अन्य सामान बरामद हुआ। आरोपियों ने बताया कि एटीएम तोड़ना यू—ट्यूब पर एक वीडियो में देखा था। मौजमस्ती और कर्जा उतारने के लिए एटीएम तोड़ने की योजना बनाई थी। पुलिस ने दोनों गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि पू4व में 14 मार्च 2020 और 24 अक्टूबर 2020 को खोह नागोरियान पुलिस ने चार लोगों को और गोनेर रोड पर प्रेम नगर पुलिया आगरा रोड पर एटीएम तोड़कर कैश निकालने की कोशिश करते दो जनों को गिरफ्तार किया था।

About Mohammad naim

एडिटर इन चीफ :- मोहम्मद नईम वन इंडिया न्यूज प्लस राजस्थान मोबाईल न. 7665865807-9024016743

Check Also

आमेर थाना पुलिस ने 13 साल की बच्ची से रेप के मामले में आरोपी फरदीन उर्फ गुड्‌डु को गिरफ्तार किया

जयपुर,, आमेर थाना पुलिस ने 13 साल की बच्ची से रेप के आरोपी को गुरुवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Live Updates COVID-19 CASES