जयपुर में कारों के लुटेरे सक्रिय हो गए हैं। रविवार को शहर में दो जगह कार लूटने की घटना सामने आई। एक घटना झोटवाड़ा की है, जिसमें बदमाश पिस्टल दिखाकर भरतपुर से आई टैक्सी लूटकर ले गए। दूसरी घटना में बैंक के रिकवरी एजेंट बनकर आए बदमाशों ने एक व्यक्ति की कार लूट ली। पुलिस ने दाेनों मामले दर्ज कर लिए हैं।

भरतपुर से आई टैक्सी लूटी

झोटवाड़ा इलाके में ही एक व्यक्ति को पिस्टल दिखाकर बदमाश उसकी टैक्सी कार लूटकर भाग निकले। भरतपुर में कुम्हेर के रहने वाले संजीव कुमार मीणा ने झोटवाड़ा थाने में 7 फरवरी की रात को एक मुकदमा दर्ज करवाया है। उसने बताया कि वह रविवार को अपनी टैक्सी कार लेकर कहीं जा रहे थे। तभी दो-तीन बदमाश आए और सोमानी इंटरनेशनल स्कूल के पास, झोटवाड़ा में संजीव मीणा की कार को रुकवाया। इसके बाद संजीव को पिस्टल दिखाकर डरा धमकाकर कार से नीचे उतरवाया और फिर उनकी कार लूटकर भाग निकले।

बैंककर्मी बनकर आए बदमाश कार लेकर भागे
शहर के ब्रह्मपुरी इलाके में बदमाश बैंककर्मी बनकर आए और शास्त्री नगर में रहने वाले अर्जुन चावरिया की कार लूटकर भाग गए। अर्जुन ने ब्रह्मपुरी थाने में केस दर्ज करवाया। उन्होंने बताया कि वह रविवार शाम को अपनी कार लेकर मानबाग चौराहा, दिल्ली रोड से जा रहे थे। जयसिंहपुरा खोर के पास अज्ञात बैंककर्मी बनकर आया। उसने खुद को फाइनेंस रिकवरी डिपार्टमेंट से होना बताया। किश्तें बकाया होने का बहाना कर अर्जुन को बातों में उलझा लिया। इसके बाद उसकी कार चुराकर भाग निकला। तब अर्जुन ने ब्रह्मपुरी थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया।